मध्य प्रदेश

Indore Crime News: शादी के बाद दुल्हन ने कहा, पहले गहने और आईफोन ले आओ, फिर तुम्हारे साथ रहूंगी

Indore Crime News: इंदौर में ससुर ने बहू और समधी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. शादी के बाद बहू ने बेटे के पास आने से मना कर दिया। वह मांग...

इंदौर,Indore Crime News: सिविल इंजीनियर ने अपनी बहू और भाभी के खिलाफ धांधली की रिपोर्ट दर्ज कराई है। शादी के बाद बहू ने बेटे के साथ रहने से इनकार कर दिया। उन्होंने ज्वेलरी, पैसे और आईफोन की मांग की. फिर एक दिन अचानक वह सारे गहने, कपड़े और नकदी लेकर अपने पिता के साथ भाग गई। जब फोन किया गया तो वह पूरे परिवार को फांसी पर लटका कर फंसा देने की धमकी देने लगी.

(Indore Crime News) इंदौर की विजयनगर पुलिस के मुताबिक

बीबीए कर चुके यश चौकसे की शादी 8 फरवरी 2023 को बल्लमपुर झांसी निवासी मुस्कान राय से हुई थी। मुस्कान ने बताया था कि उसने बीएससी पास की है और आईटीआई से डीजल इंजन में डिप्लोमा किया है। . सिविल इंजीनियर सुनील चौकसे के मुताबिक, उनके बेटे की शादी एक बड़े होटल में आयोजित की गई थी और उसे लाखों रुपये के गहने, महंगे कपड़े और उपहार दिए गए थे.इंदौर में ससुर ने बहू और समधी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. शादी के बाद बहू ने बेटे के पास आने से मना कर दिया। वह मांग करती थी कि पहले मुझ पर पैसे खर्च करो, महंगा फोन, नकदी और सोने के गहने भी ले आओ। समधी भी शादी में खर्च हुए पैसे की बात कहकर लाखों रुपये मांगने लगा। एक दिन बहू सारे कपड़े लेकर अपने पिता के घर गयी

शादी के बाद मुस्कान घर आई लेकिन बेटे यश के साथ नहीं रही। उसने पास आने से मना कर दिया। कहा कि करदोना, अंगूठी, आइफोन चाहिए। उसने आत्महत्या कर पूरे परिवार को फंसाने की धमकी दी। मुस्कान के पिता धर्मेंद्र राय ने कहा कि शादीमें उसके छह लाख रुपये खर्च हो गए हैं। उसने भी शादी का खर्चा मांगा।

naidunia_image

बात न मानने पर झांसी में दहेज प्रताड़ना का केस लगाने और कोर्ट कचहरी में उलझाने की धमकी दी। सुनील ने समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति ऋषि राय, डा. एसके राय, जयप्रकाश, सुरेंद्र मालवीय, नीलम राय के समक्ष समझाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बन पाई।आरोप है कि 12 जुलाई को धर्मेंद्र राय, पत्नी संध्या राय, मां रामकली के साथ घर आया और विवाद कर मुस्कान को साथ ले गया। मुस्कान ने घर में रखे सारे जेवर, 1 लाख नकदी ले गई। मंगलवार को मामले में विजयनगर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button